Top 15 Blogger Adsense Approval Theme Template In Hindi 2023

AdSense Approval Blogger Template 2023 

Legends Friends अगर आपको भी Blogger के लिए एक अच्छा Adsense Approval Blogger Template 2023 चाहिए तो अब आपको इस आर्टिकल में आपके लिए एक अच्छा सा Blogger के लिए Template  मिल जाएगा इसमें हमने ,15 ब्लॉगर टेंप्लेट बताए हैं जोकि ऐडसेंस फ्रेंडली है और इनकी लोडिंग स्पीड फास्ट है। और सभी के लिंक भी साथ में दी है जिससे कि आप डायरेक्ट Template के Download पेज पर पहुंच सकें। और उसे डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप इन Adsense Approval Blogger Template का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 30 दिन के अंदर ऐडसेंस अप्रूवल मिल जाएगा । ऐडसेंस अप्लाई करने से पहले याद रखना कि अपने ब्लॉग पर 30 से ज्यादाा पोस्ट हों।

15+ Adsense Approval Blogger Template

1. Medium Ui By Sora Templates

Blogger template for Adsense
Adsense Approval Blogger Template


Medium UI एक Fast और Responsive Template है। साथ ही यह SEO Optimized भी है।
यह Mobile Friendly भी है अगर आप इस टेंपलेट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको ऐडसेंस अप्रूवल जरूर मिलेगा। इसमें व्हाट्सएप शेयरिंग ऑप्शन भी है।
 

2. Infinite JLB

Adsense Approval Blogger Template

यह एक Amp Blogger Template है जो कि काफी फास्ट है। AMP का मतलब (Accelerated Mobile Pages) होता है। जो मोबाइल के Pages को Fast Load कराते हैं। यह Theme Infinite Amp की ओर से बनाई गई है।

Live Demo Or Download

3. Beauty Blogger Template

Adsense Approval Blogger Template

यह Template इमेजेस यूज करने वाले ब्लॉगर्स के लिए बनाई गई है यह Template आपके इमेजेस को ऑटोमेटिक कंप्रेस कर देती है और आपके वेबसाइट की लोडिंग स्पीड को Fast कर देती है। जिससे की Adsense मिलने मे कोई प्रॉब्लम नहीं होती इसलिए इसे Adsense Approval Blogger Template कहा जा सकता है।
यह Goyaabitemplates की और से बनाई गई है।


4. Game X - Sora Templates

Adsense Approval Blogger Template

अगर आपको Dark Theme अच्छी लगती है और आपको एक स्टाइल वाली थीम चाहिए तो यह आपके लिए है क्योंकि यह Full Dark Theme है। और यह 100% Responsive Design और Fast Loading Speed के साथ आती है।

5. Sora Seo 2

Adsense Approval Blogger Template

यह एक सिंपल डिजाइन वाली Theme है और गूगल की ओर से सिंपल डिजाइन वाली Theme  पर Adsense का Approvel आसानी से मिल जाता है इसलिए आपको इस Theme का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।

6. EasyCart

Adsense Approval Blogger Template

अगर आप एक शॉपिंग वाली वेबसाइट बनाना चाहते हो तो यह आपके लिए एक अच्छी Theme हो सकती है क्योंकि इसमें आप अपने प्रोडक्ट की इमेजेस मोबाइल और डेक्सटॉप में बड़ी इमेजेस दिखा सकते हैं। 

7. Sora Ribbon

Adsense Approval Blogger Template

Sora ribbon एक Responsive Template है इसका उपयोग Technolgy Niche ओर News Niches मे ज्यादा किया जाता है। एक simple Template होने के कारण यह आपके ब्लॉग viewers आपके ब्लॉग आसानी से read कर पाते है साथ ही Simple Design होने के कारण इस पर Adsense का Approvel भी जल्दी मिलता है । इसका उपयोग आप fashion, travel, Health, Sports, News जैसी sites के लिए कर सकते है।

8. Seo Boost

Adsense Approval Blogger Template 2021

Seo Boost Template मे आपको सब कुछ funtion देखने  को मिलेंगे जो की एक प्रीमियम template मे होना चाहिए, यह एक Simple Design वाली theme है, Simple Design होने के साथ साथ यह Seo Optimized भी है, यह एक 100% Guranted Adsense Approval Blogger Template है। 


9. Sora One

Adsense Approval Blogger Template

Sora One को एक Perfect Blogger template कहा जाता है, क्योकि इस template को आपकी Girlfreind भी आसानी से customized कर सकती है ओर अगर आप दोनों साथ मे ब्लॉगिंग करते हो तो आपको इस template का इस्तेमाल करके देखना चाहिए। 
इस template मे आप Technology, Games, Make Money News type की Niches पर कम कर सकते हो।


10. Janice Fashion/Lifestyle

Blogger Template for Adsense Approval

यह एक fashion ओर Lifestyle ब्लोगस के लिए टेंप्लेट है इसका उपयोग आप FASHION, LIFESTYLE ओर Biography के Contets के लिये कर सकते है क्योकि इसमे Images के लिए Auto Resize Thumbnail का ऑप्शन दिया गया है जिससे की आपको ब्लॉग के होम page पर images का size fit ओर बड़ा दिखेगा। जिससे की आपके VIEWRS आपके Content को जरूर देखेंगे। ओर यह भी एक Adsense Approval Blogger Template है।



11. Katherine Blogger Template

Adsense Approval Blogger Template
AdSense approval blogger template

इस Template का नाम Katherine है इसमें dropdown-menu और Mega menu दोनों का ऑप्शन दिया गया है। और इसमें स्लाइडर भी दिया गया है, इसमें आपको Ads लगाने के लिए ऑप्शन भी दिए गए हैं । अगर आप एक Adsense Approval Blogger Template की तलाश कर रहे तो इसका इस्तेमाल करके देखे । "पहले इस्तेमाल करे फिर विश्वास करे" इसमे आप अपने हिसाब से भी Menually अपने Ads को लगा सकते हैं। इसमें शेयरिंग के ऑप्शन भी मिल जाएंगे और साथ ही शेयर करने के लिए व्हाट्सएप का भी ऑप्शन दिया है । 


12. Filmax

Adsense Approval Blogger Template

अगर आपकी वेबसाइट मूवी से रिलेटेड है या फिर आप एक मूवी रिलेटेड वेबसाइट बनाने जा रहे हो  तो आपको इस थीम का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए, क्योंकि यह एक वीडियो टेंप्लेट है इसका नाम Filmax है, इसके नाम से ही पता चल जाता है कि यह एक वीडियो टेंप्लेट है। इसमें एक बड़ा सा स्लाइडर मिल जाता है जहां पर आप अपनी मूवी के ट्रेलर अपलोड कर सकते हैं। अगर आप कोई मूवी या फिर वीडियो वेबसाइट बना रहे हैं तो आपको इस टेंपलेट को जरूर ट्राई करना चाहिए।

13. Heather

Adsense Approval Blogger Template

अगर आपकी वेबसाइट इमेजेस से रिलेटेड है तो आपको इस वेबसाइट को जरूर ट्राई करना चाहिए क्योंकि इसमें आपको होम पेज पर इमेजेस काफी अच्छी ऑप्टिमाइज दिखेगी और यह विवर्स को भी देखने में आसानी होगी क्योंकि इसमें किसी भी प्रकार की इमेजेस से रिलेटेड प्रॉब्लम नहीं है यह फोटोग्राफी वेबसाइट के लिए एक अच्छी टेंपलेट है। इसकी सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसका स्लाइडर फुल पेज में आता है जिससे कि यह बहुत ही अट्रैक्टिव दिखता है। और इसमें सोशल शेयर्स के बटन भी बहुत ही अट्रैक्टिव बनाए गए हैं। यह भी Adsense Approval Blogger Template है।

14. Flamingo

Bloger Template for adsense approval
AdSense approval blogger template

Flamingo को लगाने के बाद आपकी वेबसाइट एक प्रोफेशनल वेबसाइट बन जाएगी इस टेंपलेट का नाम Flamingo है और इसमें Drop Down Menu और Search का ऑप्शन भी दिया गया है। इसमें Sliders, Labels, Recent posts, Random Posts, Latests Posts etc. Features दिए गए हैं।
इसमें लेफ्ट और राइट साइड में किसी भी तरह का कोई ऑप्शन नहीं दिया गया है जिससे कि आपके Blog को पढ़ने में कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी।


15. Narrator

Adsense Approval Blogger Template



Narrator Template का इस्तेमाल करने के बाद आपकी वेबसाइट एक प्रोफेशनल Website बन जाएगी, इसमे Dropdown Menu or Mega Menu
दोनों का ऑप्शन मिल जाता है किंतु इसमें स्लाइडर नहीं मिलता। इसमें label, side bar, recent post, feature posts etc Features मिल जाते हैं।


क्या आपको यह पोस्ट अच्छी लगी

इसमें हमने Adsense Approval Blogger Template बताएं जिन्हें इस्तेमाल करने के बाद आपको 100% Guaranteed Adsense Approval मिलेगा। अगर आपको Adsense Approval Blogger Templates अच्छी लगी हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं और अगर आपको इन्हें कस्टमर करने में प्रॉब्लम हो रही है तो कमेंट में बताएं जिससे कि हम आपको उसका Solution बता सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ